Suzlon Energy शेयर में तेजी वापिस, जानिए दो बड़े कारण और एक्सपर्ट का कहना

5/5 - (1 vote)
Advertisement

Suzlon Energy कंपनी के स्टॉक में वापस से तेजी देखने के लिए मिल चुकी है और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण भी सामने आ गया है।

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की नई अपडेट में और सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में हम आपको एक नई जानकारी देने वाले बुधवार के दिन वापस से Suzlon Energy कंपनी का स्टॉक चर्चा में बना हुआ था क्योंकि आज कंपनी के स्टॉक में हल्की स्पीड देखने के लिए मिली।

Advertisement
Advertisement

यदि आप भी स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं तो अपने Suzlon Energy का नाम कभी ना कभी जरुर सुना होगा पिछले 6 महीने से तो आपने इस कंपनी के बारे में कोई ना कोई अपडेट जरूर देखी होगी क्योंकि इस एनर्जी कंपनी का स्टॉक कभी रिटर्न के मामले में न्यूज़ में आता है तो कभी गिरावट के मामले में पिछले 52 वीक से लगातार गिरावट जा रही है लेकिन अब थोड़ा सा बढ़ोतरी देखने के लिए मिली।

अन्य पढ़ें: 4 स्टॉक सब तरह के निवेशकों के लिए सही है क्या ये स्टॉक – 5 दिन में 50% का रिटर्न दिया

Whatsapp Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए
Telegram Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए

मिल गया नया ऑर्डर

Suzlon Energy शेयर में तेजी वापिस, जानिए दो बड़े कारण और एक्सपर्ट का कहना
Suzlon Energy शेयर में तेजी वापिस, जानिए दो बड़े कारण और एक्सपर्ट का कहना

जानकारी के मुताबिक Suzlon Energy कंपनी को विंड टरबाइन का एक नया ऑर्डर मिला है जिसके कारण बुधवार के दिन सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में स्पीड आई। एनर्जी कंपनी के स्टॉक में 0.41 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है।

अन्य पढ़ें: बनाये 1 लाख के ₹10 लाख इस स्टॉक ने: Multibagger stock

MAHINDRA SUSTEN कंपनी से Suzlon Energy को एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और 100.8 MW विंड टरबाइन का प्रोजेक्ट मिला हुआ है और इसकी खबर आज स्टॉक मार्केट में बहुत ही तेजी से सुनामी की तरह फैल चुकी जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में थोड़ा बहुत बढोतरी हुई है।

पिछले 6 महीने में और पिछले तीन महीने में Suzlon Energy कंपनी के शेयर प्राइस चार्ट के आंकड़े काफी जबरदस्त देखने के लिए मिले हैं जनवरी 2023 में जब सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक केवल ₹8 का था तब इस कंपनी के स्टॉक को मार्केट में कोई भी नहीं पूछा था और जब कंपनी का स्टॉक ₹14 पहुंचा तो कंपनी के स्टॉक में खरीदने वालों की संख्या सुनामी की तरह बढ़ गई।

Whatsapp Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए
Telegram Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए

नए-नए ऑर्डर मिलने के कारण सुजलॉन एनर्जी कंपनी की ऑर्डर बुक मजबूत होती जा रही है जिससे आने वाले तीन-चार साल में Suzlon Energy कंपनी को अच्छा खासा रेवेन्यू प्राप्त हो सकता है जिससे कंपनी का नेट प्रॉफिट भी बढ़ता जाएगा कंपनी वर्किंग कैपिटल के लिए सरकारी कंपनियों के साथ भी समझौता करती हुई नजर आ रही है।

Suzlon Energy कंपनी को प्रोजेक्ट पूरी करने के लिए वर्किंग कैपिटल की आवश्यकता है इसलिए कंपनी सरकारी कंपनियों के साथ समझौता कर रही है जिससे कंपनी को बड़ी रकम मिल सकती है और कंपनी सारे ऑर्डर को समय पर पूरा कर पाएगी। बुधवार के दिन ऑर्डर की खबर मार्केट में बहुत ही तेजी से फैली है जिससे इन्वेस्टर को भी थोड़ा बहुत खुशी हुई होगी क्योंकि कंपनी के स्टॉक में आज तेजी आई।

Whatsapp Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए
Telegram Group🔥👉क्लिक करे ज्वाइन होने के लिए

Important Information: Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है।
Stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इसके साथ stocksingh.com शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करने की सलाह नहीं देते हैं। शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना आप पर निर्भर है। Stocksingh.com पर मीडिया व न्यूज़ के इंटरनेट ब्लॉग पब्लिकेशन और अन्य कंटेंट से मिली जानकारी को ही हम आसान भाषा में आप तक पहुंचते है और किसी भी प्रकार की भ्रमिक सूचना भी प्रदान नहीं करते हैं। stocksingh.com के व्हाट्सप्प ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप द्वारा हम शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करेने की सलाह को प्रमोट नहीं करते हैं। stocksingh का उद्देश्य आपको नॉलेज और ज़रूरी जानकारी देना है। कृपया किसी भी शेयर और म्युचुअल फंड के बारे में दी गई जानकारी को निवेश की योजना बिल्कुल ना समझे क्योकि शेयर मार्किट और म्यूच्यूअल फण्ड में आपको धन संभंधित हानि हो सकती है, जिसके जिम्मेदारी आप पर है। कृपया शेयर मार्किट में ट्रेडिंग व म्यूच्यूअल फंड्स में इन्वेस्ट करने से पहले अपने स्टॉक ब्रोकर और फाइनेंसियल सलाहकार की सलाह बिलकुल लें।

Disclaimer
इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है। stocksingh.com और stocksingh.com की टीम का मोटिव यह ही है की आप तक इनफार्मेशन और नॉलेज को प्रदान करना। लेकिन आप अपने पैसा जिस भी स्टॉक, या म्यूच्यूअल फण्ड में निवेश करें सोच समझकर करे। क्युकी हमारी वेबसाइट पर आपको स्टॉक मार्किट में ट्रेडिंग व म्यूच्यूअल फण्ड में निवेश की राये नहीं दी जाती।

अन्य पढ़ें: 62% चढ़ा शेयर 1 महीने में – अब बोनस शेयर हुआ जारी, रिकॉर्ड डेट जानिए
अन्य पढ़ें: सुजलॉन एनर्जी को मिला नया काम, 6 महीने से ट्रेंडिंग शेयर – कंपनी कर सकती है कुछ नया
अन्य पढ़ें: डिफेंस कंपनी की टाटा के साथ डील, शेयर में सर्किट लगें, जानिए शेयर का बायो-डाटा